शुक्रवार, अगस्त 28, 2009

शक्कर संग्रहण कत्ताओं को नोटिस

शक्कर संग्रहण कत्ताओं को नोटिस

भिण्ड 22 अगस्त 2009

       कलेक्टर श्री केसी जैन ने शक्कर का अवैध संग्रहणर् कत्ताओं को कारण बताओं सूचना पत्र जारी कर अपना पक्ष प्रस्तुत करने का समय दिया है।

       कलेक्टर श्री जैन ने केडवरीज इंडिया लिमी के निर्देशक जोन स्ट्रायडन को जारी कारण बाताओं सूचना पत्र में कहा गया है कि कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी गोहद द्वारा विनायक कोल्ड स्टोरेज मालनपुर की आकस्मिक जांच की गई जांच में कोल्ड स्टोर में संग्रहित 13228 क्विंटल शक्कर आपकी कम्पनी के लॉजस्टिक मैनेजर श्री अनिन्दा घोष द्वारा अपने कथनों में कम्पनी की होना स्वीकार किया। आपके द्वारा शक्कर के बडी मात्रा में संग्रहण के लए नियमानुसार कोई अनुज्ञप्ति/ अनुमति समक्ष प्राधिकारी से प्राप्त नही की, इस कारण आपके द्वारा म.प्र. शक्कर व्यापारी (अनुज्ञापन तथा नियंत्रण) आदेश 2009 की शर्तो का उल्लघंन किया गया है। आपके द्वारा उक्त शक्कर का भण्डारण कम्पनी के गोडाउन/ परिसर में न कर विनायक कोल्ड स्टोरेज में अवैध रूप से किया गया, जिसकी सूचना भी समक्ष प्राधिकारी को नही दी। उक्त कारणों से उक्त शक्कर 13228 क्विंटल अवैध रूप से संग्रहरण की श्रेणी में आता है अत: उक्त कृत्य हेतु क्यो न आपके विरूद्व निम्न कार्यवाही की जावे। अभियोजन की कार्यवाही की जावे, संपूर्ण शक्कर राजसात की जावे, फैक्ट्री की अनुज्ञप्ति निरस्त किये जाने हेतु कार्यवाही प्रस्तावित की जावे, आप अपना पक्ष दिनांक 24 अगस्त 09 को प्रात:11 मेरे समक्ष उपस्थित होकर प्रस्तुत करे। अन्यथा आपके विरूद्व एक पक्षीय कार्यवाही की जावेगी।

       इसीक्रम में भिण्ड शहर के शक्कर विक्रेता प्रो. महेन्द्र कुमार जैन 796 क्विंटल तथा सुरेश कुमार जैन को 290 क्विंटल का भण्डार पाये जाने पर एक सप्ताह में अपना पक्ष प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है।

 

कोई टिप्पणी नहीं: