शुक्रवार, अप्रैल 16, 2010

आंगनबाडी नियुक्ती की शिकायतों की अपील सुनेगें कलेक्टर 22 को डाईट में होगी सुनवाई

आंगनबाडी नियुक्ती की शिकायतों की अपील सुनेगें कलेक्टर 22 को डाईट में होगी सुनवाई

भिण्ड 15 अप्रेल 2010

       जिले की जनपद पंचायत मेहगांव को छोडकर शेष जनपद पंचायतों में जिला स्तरीय अपील समिति के निर्णय के विरूद्व प्रस्तुत शिकायतों की अपील राज्य शासन द्वारा सुनने के लिए जिला कलेक्टर को अधिकृत किया गया है। उक्त जानकारी कलेक्टर रघुराज राजेन्द्रन ने देते हुये बताया कि म.प्र.शासन महिला बाल विकास द्वारा दिनांक 10 जुलाई 2007 के द्वारा जारी आदेश के तहत भिण्ड जिले की आंगनबाडियों में नियुक्ति के संबंध में जिला स्तरीय अपील समिति के निर्णय के विरूद्व जनपद पंचायतों में जो शिकायते हुई है उनकी सुनवाई 22 अप्रैल को डाईट भवन के कक्ष में प्रात: 9 बजे से की जाएगी।

       उक्त संबंध में मेहगांव को छोडकर जिन जनपद पंचायतों में आंगनबाडी नियुक्ति के संबंध में जो शिकायते प्राप्त हुई है तथा उन शिकायतों से संबंध में जो भी प्रमाणीकरण प्राप्त हुये है। उनसे संबंधित आवेदन महिला एवं बाल विकास कार्यालय या जिला कार्यालय में 20 अप्रैल तक संपूर्ण दस्तावेजी प्रमाण मय सत्यापित प्रतिलिपि के जमा कराये जा सकते है। ऐसे आवेदनों को सूचीबद्व करते हुये इन्टरनेट पर प्रदर्शित किया जाएगा।

       कलेक्टर ने जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास को पूर्व में प्राप्त शिकायतों को भी जांच में अनिवार्य रूप से रखने के निर्देश दिये है। कलेक्टर द्वारा की जाने वाली सुनवाई के पूर्व प्रकरणों का परीक्षण गठित जांच दल द्वारा किया जाकर प्रकरण कलेक्टर को सुनवाई हेतु प्रस्तुत किये जाएगे। जनपद पंचायत लहार एवं रौन के लिए रिंकेश बैश्य और उनके सहयोग के लिए आरएन मिश्रा, गोहद के लिए एसके दुबे और अनिल चांदिल भिण्ड के लिए मनोज माथुर और अमरीश श्रीवास्तव तथा अटेर के लिए एमएल सोनी और जेपी सैयाम जांच दल के अधिकारी बनाए गए है।

 

कोई टिप्पणी नहीं: