सोमवार, फ़रवरी 01, 2010

संशोधित परीक्षा परिणाम में उत्तीर्ण प्रतीक्षा सूची की काउसलिंग 6 से 8 तक

संशोधित परीक्षा परिणाम में उत्तीर्ण प्रतीक्षा सूची की काउसलिंग 6 से 8 तक

उम्मीदवारों को प्रमाण पत्र लेकर उपस्थित होना होगा असत्य प्रमाण देने पर चयन होगा निरस्त पंजीबद्व होगा अपराध

भिण्ड 31 जनवरी 2010

       कलेक्टर सुहेल अली ने बताया कि पटवारी चयन परीक्षा 2008 में व्यापम द्वारा घोषित किए गए संशोधित परीक्षा परिणाम केर् उत्तीण एवं प्रतीक्षा सूची के उम्मीदवारों के प्रमाण पत्रों की जांच तथा विकलांग उम्मीदवारों की मैरिट सूची तैयार करने की तीन दिवसीय काउसलिंगग कलेक्ट्रेट भिण्ड स्थित भू अभिलेख शाखा में 6  से 8 फरवरी तक होगी।

उम्मीदवारों को कार्यालयीन समय में जांच के लिए मूल निवासी जाति प्रमाण, शैक्षणिक योग्यता, आयु, कम्प्यूटर डिप्लोमा, रोजगार पंजीयन, तथा विकलांगता प्रमाण पत्रों की मूल प्रति सहित दो-दो सेट छायाप्रति और व्यावसायिक परीक्षा मण्डल भोपाल द्वारा पटवारी परीक्षा के लिए जारी किया गया प्रवेश पत्र मय दो पास पोर्ट साईज के फोटो तथा व्यावसायिक परीक्षा मण्डल से प्राप्त संशोधित परिणाम की अंकसूची राजपत्रित अधिकारी से सत्यापित कराकर प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा। उक्त संबंध में कार्यालय भू अभिलेख एवं बंदोबस्त ग्वालियर मध्यप्रदेश द्वारा प्रसारित निर्देशानुसार केवल यू.जी.सी से मान्यता प्राप्त विश्व विद्यालयों के कम्प्यूटर प्रमाण पत्र स्वीकार किये जाएगें। उम्मीदवारों को विवाह एवं संतान संबंधी घोषणा पत्र का शपथ पत्र भी काउसलिंग दिनांक को देना होगा। प्रमाण पत्रों की जांच में त्रुटिपूर्ण एवं असत्य अभिलेख पाऐ जाने पर संबंधित के खिलाफ भारतीय दण्ड सहिता की धारा 420,467 एवं 468 के प्रावधानों के अनुसार कार्यवाही की जाएगी और उम्मीदवारों का चयन स्वत: निरस्त होगा।

संशोधित परीक्षा परिणाम के अनुसार चयनित प्रतीक्षा सूची के सामान्य पुरूष वर्ग 1 से 500 तक और महिला वर्ग 1 से 230 तक, पिछडा वर्ग पुरूष में 1 से 190, महिला वर्ग में 1 से 80 तक अनुसूचित जाति पुरूष वर्ग में 1 से 130 तक महिला वर्ग में 1 से 60 तथा अनुसूचित जन जाति पुरूष वर्ग में 1 से 30 तक और महिला वर्ग में 1 से 10 के उम्मीदवार काउसलिंग में आमंत्रित किये गये है। विकलांग वर्ग में सामान्य एवं अनुसूचित जाति पुरूष वर्ग में 1 से 10 तक के उम्मीदवार आमंत्रित किये गये है। भूतपूर्व सैनिक सामान्य पुरूष वर्ग में 1 से 70 तक महिला वर्ग में 1 से 30 तक पिछडा वर्ग पुरूष में 1 से 20 तक महिला वर्ग में 1 से 10 तक और अनुसूचित जाति पुरूष एवं महिला वर्ग में 1 से 10 तक चयनित उम्मीदवार काउसलिंग में बुलाए गये है।

 

कोई टिप्पणी नहीं: