रविवार, दिसंबर 13, 2009

द्वितीय चरण मतदान की निर्वाचन सामग्री का वितरण आज 186 मतदान दल को मिलेगी सामग्री

द्वितीय चरण मतदान की निर्वाचन सामग्री का वितरण आज 186 मतदान दल को मिलेगी सामग्री

भिण्ड 12 दिसम्बर 2009

       नगर पालिका आम निर्वाचन के लिए एक नगर पालिका सहित 4 नगर पंचायतों में सोमबार 14 दिसम्बर को होने वाले मतदान के लिए मतदान दलो को निर्वाचन सामग्री का वितरण रविवार को होगा। द्वितीय चरण के मतदान के लिए 5 नगरीय क्षेत्रों के 186 मतदान दलों को निर्वाचन सामग्री वितरण होगी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी भिण्ड सुहेल अली ने बताया कि नगर पालिका भिण्ड के मतदान दलों को निर्वाचन सामग्री का वितरण कलेक्टर कार्यालय से किया जाएगा। इसी स्थान पर मतदान समाप्ति के बाद सामग्री जमा होगी । इसके अलावा नगर पंचायत गोरमी, मौ, लहार और आलमपुर के मतदान दलों को संबंधित नगरीय निकाय में स्थापित केन्द्र से भी मतदान सामग्री दी जाएगी।

शील्ड मत पेटियॉ स्ट्रांग रूम में रखी जाएगी

       द्वितीय चरण में 14 दिसम्बर को होने वाले मतदान के पश्चात मतपेटियॉ संबंधित निकाय वार बनाए गये स्ट्रांग रूम में रखी जाएगी। नगर पंचायत गोरमी की मतपेटियॉ शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, मौ की मतपेटियॉ शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, लहार की मत पेटियॉ डेनिडा भवन लहार तथा आलमपुर की मतपेटियॉ शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में जमा होगी।

नगर पालिका भिण्ड  के 118 मत केन्द्रों पर मतदान

       नगर पालिका भिण्ड के 39 वार्ड पार्षदों तथा अध्यक्ष के मतदान के लिए 118 मत केन्द्रों पर 14 दिसम्बर सोमबार को प्रात: 8 से शाम 5 बजे तक मतदान होगा। इसी तरह नगर पंचायत गोरमी, मौ, तथा आलपुर के 15-15 और लहार के 23 मत केन्द्रों पर मतदान होगा।

 

कोई टिप्पणी नहीं: