बुधवार, दिसंबर 16, 2009

मतगणना तैयारियॉ अंतिम दौर में , प्रात:9 बजे से होगी मतगणना , परिणाम दोपहर तक

मतगणना तैयारियॉ अंतिम दौर में , प्रात:9 बजे से होगी मतगणना , परिणाम दोपहर तक

भिण्ड 15 दिसम्बर 2009

       कलेक्टर एंव जिला निर्वाचन अधिकारी सुहेल अली ने बताया कि नगर पालिका भिण्ड सहित 4 नगरीय निकायों लहार, आलमपुर, गोरमी और मौ नगर पंचायत के लिए 17 दिसम्बर को होने वाली मतगणना की तैयारियॉ अंतिम दौर में है। कलेक्ट्रेट भिण्ड में नगर पालिका भिण्ड के अध्यक्ष एवं पार्षद के लिए डाले गये मतों की गणना गुरूवार को प्रात:9 बजे से शुरू होगी। गणना टेबिल पर एक पर्यवेक्षक और दो गणना सहायक नियुक्त किए गये है। रिटर्निग एवं सहायक रिटर्निग अधिकारी की टेबिल अलग अलग होगी। नगर पालिका भिण्ड की मतगणना के लिए वार्ड वार एक-एक टेबिल सहित 39 टेबिल लगाई गई है। निर्वाचन कर्तव्य मतपत्रों की गणना रिटर्निग अधिकारी द्वारा स्वयं की जाएगी।

मतगणना में धूम्रपान निषेध

       कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुहेल अली ने बताया कि मतगणना केन्द्र में धूम्रपान पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। मतगणना भवन में प्राधिकार प्रवेश पत्र के आधार पर गणना पर्यवेक्षक एवं गणना सहायक जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा प्राधिकृत व्यक्ति अभ्यर्थी उनके निर्वाचन अभिकर्ता और गणना अभिकर्ता तथा निर्वाचन के संबंध में डयूटी पर लगाए गए लोक सेवक प्रवेश कर सकेगें। किसी भी गणन अभिकर्ता को मतगणना भवन में प्राधिकार प्रवेश पत्र दिखाए जाने पर ही प्रवेश दिया जाएगा। गणन अभिकर्ता को मतदान की गोपनीयता बनाए रखने के लिए की जाने वाली घोषणा पर हस्ताक्षर करने होगे।

निर्देशों का पालन नही करने वाले वाहर होगें मतगणना से

भिण्ड 15 दिसम्बर 2009

       जिला निर्वाचन अधिकारी भिण्ड सुहेल अली ने बताया कि मतगणना स्थल पर रिटर्निग अधिकारी या उनके द्वारा प्राधिकृत किसी अधिकारी के विधि पूर्वक निर्देशों का पालन नही करने वाले और मतगणना के दौरान अपचार करने वाले व्यक्ति को मतगणना स्थल से बाहर किया जाएगा।

क्रमांक 1064/105

तीन कक्षों में होगी भिण्ड की मतगणना

       नगर पालिका भिण्ड की मतगणना तीन अलग अलग कक्षों में की जाएगी वार्ड क्रमांक एक से 8 तक की मतगणना कक्ष क्रमांक 59 वार्ड क्रमांक 9 से 28 की मतगणना स्टेशनरी कक्ष तथा वार्ड क्रमांक 29 से 39 की मतगणना कक्ष क्रमांक 62 में होगी।

 

कोई टिप्पणी नहीं: