गुरुवार, फ़रवरी 16, 2017

राज्यमंत्री श्री आर्य ने किया कबड्डी टूर्नामेंट स्थल का निरीक्षण

नर्मदा घाटी विकास राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री लालसिंह आर्य ने जिले की नगरीय निकाय गोहद पर 17 फरवरी से 19 फरवरी 2017 तक आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट स्थल का आज निरीक्षण किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्टी पदाधिकारी, विभागीय अधिकारी, पत्रकार और जिला स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट के लिए चयनित अधिकारी और क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित थे।
   सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री श्री लालसिंह आर्य ने जिले की नगर पालिका परिषद गोहद के केशव पार्क पर आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट के निरीक्षण के दौरान ग्राउण्ड समथलीकरण, कबड्डी कोचो के लिए स्थल पर लाईनिंग और अन्य सुविधाओं के संबंध में विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
कबड्डी टूर्नामेंट का शुभारंभ आज
   उच्च शिक्षा मंत्री श्री जयभान सिंह पवैया, नर्मदा घाटी विकास राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री लालसिंह आर्य की उपस्थिति में राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट का शुभारंभ 17 फरवरी 2017 को किया जावेगा। कबड्डी प्रतियोगिताओं के लिए विभिन्न प्रकार की तैयारियां पूर्ण की जा चुकी है।
समापन 19 फरवरी को
   खेल और युवा कल्याण, धार्मिक न्यास और धर्मस्व मंत्री माननीया यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा जिले के गोहद में राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट का समापन 19 फरवरी 2017 को किया जावेगा। इस अवसर पर सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री श्री लालसिंह आर्य भी उपस्थित रहेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: