सोमवार, अक्तूबर 19, 2020

विधानसभा क्षेत्र मेहगांव एवं गोहद के ग्रामीण क्षेत्रों में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, आजीविका समूह की महिलाओं ने जगाई 3 नवम्बर को मतदान करने की अलख

 

विधानसभा उप निर्वाचन-2020 में मतदाताओं की सहभागिता सुनिश्चित करने हेतु आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, आजीविका समूह की महिलाओं द्वारा लोकतंत्र की अलख जगाकर मतदाताओं को आगामी विधानसभा निर्वाचन में मतदान दिवस 3 नवम्बर को मतदान करने हेतु प्रेरित किया गया। इस दौरान रंगोली एवं मतदाता शपथ के माध्यम से सामाजिक जागरुकता लाई गयी।
उल्लेखनीय है कि विधानसभा उपनिर्वाचन में मतदाताओं की शत प्रतिशत सहभागिता सुनिश्चित करने हेतु स्वीप नोडल अधिकारी एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री आईएस ठाकुर द्वारा मतदाता जागरूकता हेतु  विभिन्न विभागों को मतदाता जागरूकता के सम्बंध में दायित्व सौंपें गए हैं। उक्त के अनुक्रम में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं आजीविका समूह की महिलाओं द्वारा विधानसभा क्षेत्र मेहगांव एवं गोहद के इंदूरखी, खोकीपुरा, मानगड, चदावली एवं गौरा में मतदाता जागरूकता गतिविधियाँ आयोजित की गयीं। इस दौरान मतदाताओं को कोरोना से सुरक्षा हेतु आयोग द्वारा दिए गए निर्देशों से भी अवगत कराया गया।

कोई टिप्पणी नहीं: