शनिवार, जुलाई 11, 2009

कलेक्टर 15 जुलाई से जनपद स्तर पर योजनाओं की समीक्षा करेगें

कलेक्टर 15 जुलाई से जनपद स्तर पर योजनाओं की समीक्षा करेगें

भिण्ड 10 जुलाई 2009

       कलेक्टर श्री के.सी.जैन द्वारा शासकीय योजनाओं की जमीनी हकीकत से रूबरू होने के लिए 15 जुलाई से 20 जुलाई तक जनपद स्तर पर समीक्षा की जावेगी।

       मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री छोटेसिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार कलेक्टर श्री जैन द्वारा 15 जुलाई से जनपद स्तर पर विकास योजनाओं की मसीक्षा की जावेगी। उन्होंने कहा कि विकास खण्ड मुख्यालय पर ग्रामीण विकास विभाग के समस्त योजनाऐ, स्कूल चलें हम, एनआरईजीएस के पूर्ण/ कार्य, मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम, जिला शिक्षा केन्द्र द्वारा निर्मित अधूरे निर्माण कार्य एवं अन्य योजनाओं से अपूर्ण निर्माण कार्यो की समीक्षा की जावेगी। जिसमें जनपद/बीआरसी/बीईओ/ ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के समस्त कर्मचारी/ अधिकारी, सरपंच, पंचायत सचिव, पटवारी, पंचायत समन्वयक, नोडल अधिकारी परख लीड/ लिंक सोसायटियों के प्रबंधक अनिवार्य रूप से उपस्थित रहेगें।

       कलेक्टर द्वारा 15 जुलाई को प्रात:10 बजे जनपद पंचायत मेहगांव तथा 12 बजे से जनपद पंचायत गोहद मौ, 17 जुलाई को प्रात:10 बजे से जनपद पंचायत भिण्ड तथा दोपहर 12 बजे से जनपद पंचायत अटेर में तथा 20 जुलाई को प्रात:10 बजे से जनपद रौन तथा दोपहर 12 बजे से जनपद पंचायत लहार में योजनाओं की समीक्षा की जावेगी।

 

कोई टिप्पणी नहीं: