शुक्रवार, दिसंबर 18, 2009

अध्यक्ष के 32 और पार्षद के 470 उम्मीदवारों का फैसला आज

अध्यक्ष के 32 और पार्षद के 470 उम्मीदवारों का फैसला आज

       खेद निवेदन

हमें सभी ताजा समाचार प्राप्‍त हो चुके हैं, लेकिन समय पर इनका रिलीज नहीं दे पा रहे हैं, दअसल जब तक हमें समाचार ई मेल से मिलते हैं और हम इन्‍हें इण्‍टरनेट के यूनिवर्सल फोण्‍ट में परिवर्तित करते हैं तब तक मुरैना में बिजली कटौती हो जाती है , मुरैना में बिजली कटौती के चलते हम अनुरोध पूर्वक क्षमा चाहते हुये इन समाचारों का विलम्‍ब से प्रकाशन कर पा रहे है । पूरे दिन में सुबह 6:30 बजे से रात देर तक चल रही बिजली कटौती के कारण समाचारों के प्रकाशन में इस विलम्‍ब को हमारी मजबूरी समझ कर आप क्षमा करेंगें ऐसी हमारी उम्‍मीद है । हमने विद्युत विभाग के अधीक्षण यंत्री से लेकर भाजपा के सभी उच्‍च स्‍तरीय राजनेताओं से इस सम्‍बन्‍ध में बात कर ली लेकिन समस्‍या का निदान नहीं हुआ । - नरेन्‍द्र सिंह तोमर ''आनन्‍द'' प्रधान संपादक ग्‍वालियर टाइम्‍स समूह 

नगर पालिका आम निर्वाचन के द्वितीय चरण में 17 दिसम्बर को होने वाली मतगणना में भिण्ड जिले की एक नगर पालिका भिण्ड सहित चार नगर पंचायत लहार, गोरमी, मौ, और आलमपुर के अध्यक्ष पद के 32 और पार्षद पद के 470 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला गुरूवार को होने वाली मतगणना में होगा। संभावित परिणाम अपरान्ह में मिलने की उम्मीद है।

       कलेक्ट्रेट में नगर पालिका भिण्ड के अध्यक्ष एवं पार्षद की मतगणना की व्यवस्था तीन कक्षों में की गई है। कक्ष क्रमांक 59 में वार्ड 1 से 8 स्टेशनरी कक्ष में वार्ड क्र 9 से 28 और कक्ष क्र62 में वार्ड क्र 29 से 39 की गणना होगी।

 

कोई टिप्पणी नहीं: