रविवार, जनवरी 31, 2010

एमजेएस कालेज में भिण्ड एवं अटेर की मतगणना एक फरवरी को

एमजेएस कालेज में भिण्ड एवं अटेर की मतगणना एक फरवरी को

प्रथम चरण में 8 बजे से और द्वितीय चरण में 4 बजे से होगी गणना

भिण्ड 30 जनवरी 2010

       त्रिस्तरीय पंचायतों की मतगणना के तृतीय चरण में भिण्ड एवं अटेर ब्लॉक की मतगणना शासकीय एमजेएस महाविद्यालय भिण्ड में एक फरवरी को की जाएगी। दो चरणों में सम्पन्न होने वाली मतगणना  की कार्यवाही का प्रथम चरण  प्रात:8 बजे से और द्वितीय चरण शाम 4 बजे से शुरू होगा। मतों की गिनती ग्राम पंचायतों एवं जनपद पंचायतों के वार्ड वार सम्पन्न होगी। भिण्ड ब्लॉक में जिला पंचायत के 3,और अटेर ब्लॉक में जिला पंचायत के 4 सदस्यों के लिए तथा जनपद पंचायत सदस्य के लिए भिण्ड में 24 और अटेर ब्लॉक में 25 सदस्यों के निर्वाचन की मतगणना होगी। सरपंच पद के लिए भिण्ड ब्लॉक में 60 और अटेर में 87 स्थानों के लिए गणना होगी। इसीतरह पंच पद हेतु भिण्ड में 136, और अटेर में 169 अभ्यर्थियों के निर्वाचन के लिए गणना होगी।

प्रथम चरण में अटेर की 50 पंचायतों की मतगणना

       अनुविभागीय राजस्व अधिकारी अटेर अमरीश श्रीवास्तव ने बताया कि एक फरवरी को जनपद अटेर में की जाने वाली मतगणना के प्रथम चरण में 50 ग्राम पंचायतों एवं 13 जनपद पंचायतों के वार्डो शुरू होगी। प्रथम चरण में ग्राम पंचायत उदोतगढ, कछपुरा, कनेरा, खडीत, शुक्लपुरा, मोधना, अहरोली काली, चौम्हो, अहरोली घाट, सौरा, खडेरी, अटेर, घिनोची, नावली ब्रन्द्रावन, कदौरा, तरसोखर, निवारी, बलारपुरा, जम्होरा, किशूपुरा, आकोन, मधेरा, नखलौली, खिपौना, विण्डवा, गोहदूपुरा, जमसारा, शुरूपुरा, जौरी कोतवाल, प्रतापपुरा, बढपुरा, कोषड,मनेपुरा, बिजोरा, क्यारीपुरा, मधैयापुरा, परियाया, रमा, चिलोगा, दुल्हागन, जन्नौरा, सोई, गजना, कमई, बडापुरा,गढा, नरीपुरा, सकराया, विरगवां रानी और मटघाना और  जनपद पंचायतों के वार्ड 1 से 13 की मतगणना होगी।

द्वितीय चरण में 37 पंचायतों की गणना

       द्वितीय चरण में शाम 4 बजे से 37 पंचायतों की गणना होगी जिसमें ग्राम पंचायत परा, रिदौली,देपरा, जवासा, मसूरी, बगुलरी, स्यावली, विरगवा, सिमराव, भुजपुरा, धरई, उदोतपुरा, मुडियाखेडा, देहरा, पावई, पाली, म्रगपुरा, गोअर खुर्द, पिथनपुरा, गोअर कला, बिछोली, ऐतहार, पीपरी, जौरी ब्राम्हण, रैपुरा, महापुर, पिडोरा, लावन, बरोही, गोपालपुरा, जारी, मूरतपुरा, चौकी, नरसिंगढ, पुर, नायब और अमलेडा शामिल है जबकि  जनपद पंचायत के वार्ड क्रमांक 14 से 25 की मतगणना होगी।

 

कोई टिप्पणी नहीं: