बुधवार, जुलाई 28, 2010

भिण्ड ग्रामीण एवं शहरी आंगनबाडियों की अनन्तिम सूची प्रकाशित 31 तक दावे एवं आपत्ति आमंत्रित

भिण्ड ग्रामीण एवं शहरी आंगनबाडियों की अनन्तिम सूची प्रकाशित 31 तक दावे एवं आपत्ति आमंत्रित

भिण्ड 26 जुलाई 2010

       परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास भिण्ड ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र द्वारा रिक्त आंगनबाडी कार्यकर्ता एवं सहायिका तथा उक्त आंगनबाडी कार्यकर्ता के पदों की नियुक्ति की अनंतिम सूची प्रकाशित की गई है। प्रकाशित सूची के संबंध में दावे एवं आपत्ति 31 जुलाई शनिवार की शाम 5.30 बजे के पूर्व कार्यालय परियोजना अधिकारी बाल विकास भिण्ड ग्रामीण एवं शहर में उपस्थित होकर लिखित आपत्ति एवं दावे साक्ष्य प्रमाण के साथ प्रस्तुत की जा सकेगी। निर्धारित अवधि के बाद कोई भी आपत्ति स्वीकार नही की जाएगी। प्रकाशित की गई सूची बाल विकास परियोजना कार्यालय भिण्ड ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र के कार्यालय में देखी जा सकेगी। ग्रामीण क्षेत्र में संचालित केन्द्रों में आंगनबाडी कार्यकर्ता हेतु 6, आंगनबाडी सहायिका हेतु 4, तथा उप आंगनबाडी कार्यकर्ता हेतु 4 सहित 14 आवेदिकाओं का चयन किया गया है। इसीतरह भिण्ड शहर में संचालित केन्द्रों के लिए पॉच आंगनबाडी कार्यकर्ता और एक आगनबाडी सहायिका का चयन हुआ है।

       चयनित अवेदिकाओं में आंगनबाडी कार्यकर्ता हेतु आंगनबाडी केन्द्र कुम्हरौआ  के लिए श्रीमती माधुरी, अकोडा के लिए श्रीमती सगुना राजावत, पुलेहा के लिए श्रीमती हेमलता, रतनपुरा के लिए श्रीमती अनीता, विक्रमपुरा के लिए श्रीमती सिल्पा, आंगनबाडी केन्द्र अकोडा वार्ड नम्बर 5 श्रीमती अल्का करैया शामिल है।

       आंगनबाडी सहायिका हेतु ग्राम पंचायत सगरा के लिए श्रीमती ममता, डूगरपुरा के लिए श्रीमती साहदेवी, सराया (ज्ञानपुरा) के लिए बेवा सुमन देवी, बरही के लिए श्रीमती रीना चयनित हुई है। उप आंगनबाडी कार्यकर्ता पद हेतु कनावर (कछपुरा) के लिए श्रीमती हीरादेवी, सराया (पोखर) के लिए श्रीमती सविता, नुन्हाटा के लिए श्रीमती सरोज देवी, और बबेडी के लिए श्रीमती सरीता देवी शामिल है।

       एकीकृत बाल विकास परियोजना भिण्ड शहर में संचालित केन्द्रों के लिए वार्ड क्रमांक 6/3 में श्रीमती सविता भदौरिया, वार्ड क्रमांक 36-2 में श्रीमती रेखा श्रीवास्तव, वार्ड क्रमांक 10/8 प्रतिभा भदौरिया, वार्ड क्रमांक 23/1 श्रीमती कल्पना चौहान तथा आंगनबाडी सहायिका हेतु वार्ड क्रमांक 10/1 में श्रीमती नेमादेवी का चयन किया गया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं: